हरिद्वार ब्रेकिंग : ट्रक ने ओवरटेक करते हुए मारी ईंट से भरे ट्रैक्टर को टक्कर, पुल से नीचे गिरा, 2 की मौत

लक्सर : लक्सर में तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला। बता दें कि रुड़की मार्ग पर एक ट्रक ने ओवरटेक करते समय ईट से भरे ट्रैक्टर को साइड मार दी जिससे ट्रैक्टर सोलानी पुल से नीचे जा गिरा जिसमें दो व्यक्तियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को हायर सेंटर भेज दिया गया है।

इस घटना से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना 108 को दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन दो की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पुलिस भी पहुंची है और पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार किया। साथ ही ट्रक को सीज किया।

वही लक्सर कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि ट्रक व ट्रेक्टर दोनों ही रुड़की से लक्सर की ओर आ रहे थे। जैसे ही सोलानी पुल पर ट्रक ने ट्रैक्टर को ओवरटेक किया तो ट्रक द्वारा ट्रैक्टर को साइड मार दी गई जिससे ट्रैक्टर सोनाली पुल से नीचे जा गिरा। ट्रैक्टर पर सवार 4 लोगों में से दो की मौत मौके पर हो गई जबकि दो को इलाज के लिए हायर सेंटर भेज दिया गया। सभी लोगों की पहचान कर ली गई है। सभी रुड़की के नगला इमरती गांव के रहने वाले हैं। साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है औऱ ट्रक को सीज कर दिया गया है। तहरीर आने पर ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here