हरिद्वार ब्रेकिंग : नशे में रॉन्ग साइड बस चलाता रहा चालक, पुलिस और सवारियों के फूले हाथ-पांव

धर्मनगरी हरिद्वार में आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया उत्तराखंड परिवहन निगम का बस चालक शराब के नशे में धुत होकर बस चला रहा था बस चालक बस को तेज रफ्तार में रॉन्ग साइड लेकर आ रहा था सिंहद्वार के पास जब पुलिसकर्मियों ने बस को रॉन्ग साइड आते हुए देखा तो उसे रोकने की कोशिश की लेकिन चालक ने बस को और तेज कर दिया जिस कारण पुलिसकर्मी भी बाल बाल बचे। थोड़ी दूरी पर पुलिसकर्मियों द्वारा बस को रोका गया और बस चालक को कनखल थाने लेकर आई बस में कई सवारियां भी बैठी थी उनकी भी जान का खतरा बन गया था।

बस में बैठे यात्रियों का कहना है कि बस चालक बस को रॉन्ग साइड लेकर जा रहा था। कई लोगों ने बस को रोकने की कोशिश की मगर बस चालक द्वारा बस को रोका नहीं गया। रॉन्ग साइड आते हुए बस की कई जगह टक्कर भी हुई. वहीं बस के परिचालक जोगिंदर सिंह का कहना है कि बस चालक द्वारा गाड़ी को काफी तेजी से भगाया जा रहा था। लोगों के रोकने पर भी चालक द्वारा गाड़ी नहीं रोकी। बस में 13 से 14 सवारियां थी बस हरिद्वार से शिमला के लिए जा रही थी मुझे पता नहीं था कि बस चालक ने शराब पी रखी है मेरे द्वारा बस अड्डे से सवारियों को बस में बिठाया गया

सिंहद्वार चौक पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक दरोगा गंगा सिंह का कहना है कि यह बस रोडवेज से आ रही थी. यह उत्तराखंड परिवहन निगम की बस है जो शिमला जा रही थी बस का चालक शराब पिए हुए था हमारे द्वारा बस चालक को कनखल थाने भेज दिया गया. यह काफी गंभीर मामला है कि दिन के वक्त ही बस चालक द्वारा शराब पीकर बस चलाई जा रही थी. इससे कोई बड़ी घटना भी हो सकती थी हमारे द्वारा भी बस को रोकने की कोशिश की गई मगर बस चालक ने गाड़ी नहीं रोकी. इससे पुलिसकर्मी भी घायल हो सकते थे यह बहुत बड़ी लापरवाही है. इस पर परिवहन विभाग को कार्रवाई करनी चाहिए इस तरह के ड्राइवरों को नहीं रखना चाहिए. बस में काफी सवारी भी थी उनकी जान को भी खतरा हो सकता था।

बस चालक ने शराब के नशे में गाड़ी को रॉन्ग साइड चलाकर बड़ी लापरवाही की है और पुलिस के रोकने पर भी बस को नहीं रोका गनीमत रही कि वक्त रहते हैं पुलिस द्वारा बस को रोका गया नहीं तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था पुलिस द्वारा बस चालकों कनखल थाने लेकर जाया गया है अब देखना होगा शराब के नशे में बस चलाने पर परिवहन विभाग बस चालक पर क्या कार्रवाई करता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here