हरिद्वार ब्रेकिंग : नशे में धुत चालक ने डिवाइडर पर चढ़ाई कार, अनियंत्रित होकर पलटी

हरिद्वार : भेल मध्य मार्ग पर नशे में धुत एक कार चालक ने ओवरटेक के चक्कर में कार डिवाइडर पर चढ़ा दी. वहीं उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार चालक घायल हुआ है। गनीमत रही कि वहां हादसे के दौरान कोई मौजूद नहीं था वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने तक कार चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे की जानकारी राहगीरों ने रानीपुर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची उससे पहले ही चालक फरार हो गया। पुलिस ने रात में ही लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त कार को रोड के साइड लगवाया. आपको बता दें कि देर रात भेल मध्य मार्ग सेक्टर-1 के पास शिवालिक नगर की ओर से आ रही तेज रफ्तार मारुति स्विफ्ट ने ओवरटेक के चक्कर में कार डिवाइडर पर चढ़ा दी. 

राहगीरों की मानें तो कार डिवाइडर पर चढ़कर पलटी और विपरीत दिशा में जाकर वह फिर से सीधी खड़ी हो गई. दुर्घटना में चालक को मामूली चोटें आई हैं. लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. जिस समय यह दुर्घटना हुई उस समय सिडकुल की फैक्ट्रियों के कर्मचारी घर जा रहे थे, उन्होंने मामले की पुलिस को सूचना दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here