हरिद्वार बिग ब्रेकिंग : लाइनमैन की गोली मारकर हत्या,परिजनों ने हाईवे किया जाम

police man shot dead in police station party

हरिद्वार : हरिद्वार में बदमाशों बेखौफ होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। आए दिन चोरी डकैती, लूट पाट और रेप के मामले हरिद्वार के कई शहरों से सामने आ रहे है जिससे साफ है कि बदमाशों में वर्दी का खौफ नहीं है। और ताजा मामला इसे और पुख्ता करता है। जी हां बता दें कि ताजा मामला गुरुवार को भगवानपुर का है जहां देर रात ड्यूटी से घर लौट रहे लाइनमैन की गोली मारकर हत्या कर आरोपी फरार हो गए।इस खबर से घर में कोहराम मच गया औऱ साथ ही पुलिस में सनसनी फैल गई। मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही सीसीटीवी खंगाले गए।

मिली जानकारी के अनुसार वाले लव्वा निवासी सतीश ऊर्जा निगम में लाइनमैन का काम करता था जो की अस्थाई था। वो गुरुवार देर रात ड्यूटी करके घर लौट रहा था कि घर के पास अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फाइरिंग कर दी जिससे उससे वो खून से लथपथ जमीन पर गिर गया औऱ कुछ देर बाद लाइनमैन की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

परिवार ने किया हाईवे जाम

वहीं लाइनमैन की मौत से खबर परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और हाईवे पर शव को रखकर विरोध प्रदर्शन किया जिससे जाम लग गया। जाम की सूचना पर सीओ मंगलौर पंकज गैरोला भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीण शव को नहीं उठाने दे रहे थे किसी तरह से पुलिस कर्मीयो ने गांव वालों को समझकर जाम खुलवाया. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here