हरिद्वार : नाम पट्टिका हटाने से नाराज विधायक के बेटे ने किया हंगामा, लोग पहुंचे चौकी

हरिद्वार : हरिद्वार के भगवानपुर से विधायक ममता राकेश के बेटे ने बेहडेकी सैदाबाद गांव में जमकर हंगामा किया। दरअसल हैंडपंप से नाम पट्टिका हटाने से नाराज भगवानपुर विधायक ममता राकेश के बेटे ने जमकर हंगामा किया। विधायक के बेटे की ग्रामीणों से जमकर नोकझोंक भी हुई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया और सभी को चौकी  बुलाया। विधायक ममता राकेश भी चौकी पहुंची और गांव वालों से बात की।

आपको बता दें कि झबरेड़ा थाना क्षेत्र के एक आश्रम में कुछ दिन पहले हैंडपम्प लगाया गया था हैंडपंप पर कार्यदाई संस्था और क्षेत्रीय विधायक ममता राकेश के नाम की पट्टिका लगाई गई थी लेकिन किसी ने पट्टी का हटा दी इसकी सूचना किसी ग्रामीण ने विधायक के बेटे अभिषेक राकेश को दी वो अपने साथियों के साथ गांव पहुंचे। नाम पट्टिका हटाने से नाराज विधायक बेटे ने हंगामा कर दिया  विधायक के बेटे ने कुछ ग्रामीणों के साथ अभद्रता भी कर दी जिससे ग्रामीण भड़क गए। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। पुलिस ने सभी को इकबालपुर पुलिस चौकी बुलाया जहां ग्रामीण और विधायक के बेटे ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर सौंपी। कुछ ही देर में पुलिस चौकी के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने विधायक के बेटे के खिलाफ नारेबाजी भी की।

वहीं सूचना मिलते ही विधायक ममता राकेश भी पुलिस चौकी पहुंचीं और ग्रामीणों से बात की। जिसके बाद मामले को निपटाया गया। इस मामले पर एसओ रविंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पक्षों में सुलह हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here