हरिद्वार : दोस्तों के साथ नहाने गया युवक गंगनहर में डूबा, SDRF को शव बरामद

हरिद्वार : रविवार को हरिद्वार से बुरी खबर आई। गर्मी से राहत पाने के लिए लोग पानी वाली जगह नहाने जा रहे हैं लेकिन लापरवाही के कारण अपनी जान भी गवा रहे हैं। पुलिस सभी को सावधान रहने की अपील कर रही है लेकिन लोग बाज नहीं आ रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते दिन सीसीआर हरिद्वार की ओर से एसडीआरएफ टीम को सूचना दी गई थी कि चौकी बहादराबाद क्षेत्र में पथरी पवार हाउस से पहले गंगनहर बेरियर नंबर 6 में एक युवक डूब गया है। इसकी सूचना एसडीआरएफ और पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से आरक्षी किशोर कुमार के नेतृत्व में टीम घटनास्थल पर पहुंची। एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि उक्त युवक शिव इंटरप्राइजेज में कार्यरत था। जो कि अपने दोस्तो के साथ पथरी पवार हाउस से पहले गंगनहर में नहाने के लिए गया था। नदी की गहराई का अंदाजा न लगा पाने के कारण युवक पानी में डूब गया। एसडीआरएफ टीम की ओर व्यक्ति की सर्चिंग के लिए रविवार शाम से ही सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया लेकिन युवक नहींं मिली।

वहीं आज सोमवार को एसडीआरएफ टीम फिर से सर्च के लिए पहुंची। डीप डाइवर को भी गहराई में भेजा गया। सर्चिंग के दौरान युवक का शव बरामद हुआ। युवक की पहचान विशांत कुमार पुत्र राजेंद्र (26) निवासी ग्राम विसाड़ कोतवाली शामली, उत्तर-प्रदेश का होना पाया गया। युवक के शव को एसडीआरएफ टीम के कुशल डीप डाइवर किशोर कुमार ने पानी की गहराई में जाकर बरामद किया और फिर शव पुलिस को सुपुर्द किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here