हरदा का बहुगुणा पर पलटवार, कहा- मुझे लालकुआं राजनीतिक मौत का कुआं नहीं बल्कि अमृत का कुंड लगता है

लालकुआं : बीते दिन लालकुआं पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने हरीश रावत पर जुबानी हमला किया था और लालकुआं से चुनाव के मैदान में उतरने को मैत का कुआं बताया था। बहुगुणा ने बयान देते हुए कहा था कि हरीश रावत के लाल कुआं राजनीतिक रूप से मौत का कुआं साबित होगा।

वहीं अब हरीश रावत ने विजय बहुगुणा पर पलटवार किया है। पलटवार करते हुए हरीश रावत ने कहा है कि भाजपा के नेता मेरा अपमान करते-करते लालकुआं के लिए भी गलत मनोवृति का परिचय दे रहे हैं। कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और एक पूर्व मुख्यमंत्री का बयान है कि हरीश रावत रामनगर से निकलकर कुएं में चले गए हैं। मैं भाजपा के नेताओं से कहना चाहता हूंँ कि भाजपा के लोगों ये लालकुआं, अमृत कुंड है। इसी अमृत कुंड से हरीश रावत जिस अमृत को लेकर आएगा, वहीं अमृत लालकुआं के भी विकास को शीर्ष पर पहुंचाएगा और उत्तराखंड के विकास को भी गति देने का काम करेगा।

हरीश रावत ने हमला करते हुए कहा कि भाजपा के लोगों आपने 5 साल विकास को मारा है, उस विकास को फिर से खड़ा करने के लिए अमृत की ही जरूरत है और मैं उसी अमृत की तलाश में लालकुआं आया हूंँ और मुझे पूरा विश्वास है कि लालकुआं की जनता-जनार्दन मेरी याचना व भक्ति मंथन को उस से लाल कुआं की आकांक्षा को स्वीकार करेगी और अमृत का जो कलश मेरे हाथ में रखेगी उससे मैं लालकुआं की जन आकांक्षा को पूरा करूंगा और उत्तराखंड की जन आकांक्षाओं को भी आगे बढ़ाऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here