हरदा का फिर हमला, कहा- सरकार लाठी से सबको हांकना चाहती है, 20 नवंबर से हड़ताल

harish rawat-congress-

देहरादून : हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर से भाजपा सरकार पर हमला किया है। हरीश रावत ने राज्य में कर्मचारी संगठनों की मांगों को मानने और उनका हल निकालने की बात कही है।

हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा कि राज्य के कर्मचारी संगठनों ने 20 नवंबर से हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है। आज 16 नवंबर है, सरकार की तरफ से पूरी प्रयास कर्मचारियों की तरफ हाथ बढ़ाने का और एक सर्वमान्य फॉर्मूला निकाल कर समस्या का हल करने का प्रयास नहीं किया जा रहा है। सरकार लाठी से सबको हांकना चाहती है, कर्मचारी संगठनों द्वारा उठाई गई समस्याओं की गहराई में जाए। सरकार को एक सिद्धांत मोटे तौर पर समझना चाहिए कि ववो सरकार अच्छी नहीं है जो अपने माध्यमों से लड़ती रहती है और भाजपा संवेदनशील नहीं है यह बिल्कुल स्पष्ट हो चुका है।

हरीश रावत ने आगे लिखा कि कांग्रेस कर्मचारी संगठनों की मांगों के साथ है। यदि कर्मचारी संगठन और सरकार बैठे तो एक समय बद्ध निस्तारण का एजेंडा बनाया जा सकता है। मैं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जी से आग्रह कर रहा हूंँ कि वो 18 तारीख को या जब भी उचित हो कर्मचारियों की प्रस्तावित हड़ताल को लेकर कोर कमेटी या कुछ चुनिंदा लोगों के साथ परामर्श कर स्थिति के समाधान की तरफ कांग्रेस के सार्थक प्रयास को प्रारंभ करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here