बारिश के मौसम में हरदा ने चखा राजमा-चावल का स्वाद, साथियों को भी चखाया

देहरादून : पूर्व सीएम हरीश रावत हमेशा से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। अपने विचारों को वो सोशल मीडिया के जरिए जनता तक पहुंचाते रहते हैं। साथ ही वो सत्ता धारी सरकार और विपक्षी पार्टियों पर भी सोशल मीडिया के जरिए ही हमला करते हैं। हर वार का वो पलटवार करते हैं। हरदा अक्सर अपनी पहाड़ी व्यंजनों की पार्टी को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. कभी खीरा पार्टी तो कभी आम पार्टी तो कभी नींबू पार्टी को लेकर उन्होंने सुर्खियां बटोरी थी। जिससे साफ पता चलता है कि हरदा को खाना खाने का शोक है।

हरदा ने चखा साथियों संग राजमा-चावल का स्वाद

वहीं इसी शोक के चलते हरीश रावत आज अपने साथी कार्यकर्ताओं के साथ राजमा चावल का स्वाद चखा। बारिश के बाद सुहाना मौसम और हल्की ठंड के बीच गरमा गरम राजमा चावल खाने का मचा आज हरदा समेत उनके साथियों ने लिया। बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत आज डिस्पेंसरी रोड देहरादून में अपने साथियों के साथ भसीन राजमा-चावल वालों के यहां राजमा चावल का स्वाद चखने गए। इस दौरान कार्यकर्ता भी उनके साथ मौजूद रहे। हरदा ने खुद तो राजमा चावल का स्वाद चखा ही साथ ही कार्यकर्ताओं और सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी को भी राजमा चावल खिलाया।

इतना ही नहीं अंत में हरीश रावत ने करची उठाई और राजमा चावल बांटे भी जो की सुर्खियों में हैं। हरीश रावत की सादगी लोगों को पसंद आ रही है। अब राजमा चावल खाना राजनैतिक एजेंडा है या कुछ ओर ये तो हरदा ही जानते हैं। लेकिन लोगों को इनका सादगी भरा अंदाज खूब भाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here