हरदा बोले- माफी मांगे महापापी, हरक का तंज-पापियों को जनता देगी जवाब

देहरादून : विधानसभा चुनाव की दहलीज पर खड़े उत्तराखंड में सियासी भूचाल आय़ा हुआ है। ये भूचाल कल भी आया जब यशपाल आर्य विधायक बेटे समेत कांग्रेस में शामिल हुए। हुआ है। दलबदल के बीच कांग्रेस ने भाजपा को बड़ा झटका दिया है। वहीं भाजपा संगठन से और लोगों की कांग्रेस में एंट्री पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बड़ा बयान दिया है।

हरीश रावत का साफ कहना है कि यशपाल आर्य का कांग्रेस में स्वागत है, लेकिन बाकी नेताओं, विधायकों को 2016 में किए अपने महापाप की सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी ही होगी। खुद सदन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने भी सदन में सरकार गिराने को महापाप कहा था। तो बिना महापाप की माफी मांगे कोई रास्ता नहीं खुलेगा।

वहीं मंत्री यशपाल आर्य के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उत्तराखंड की राजनीति में जल्द बड़े दल बदल होने की उम्मीद है। वहीं 2016 हरीश रावत सरकार में बड़ा उलटफेर करने वाले कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने एकबार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निशाना साधा है।

 कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का कहना है कि वो जनता की अदालत में विश्वास रखते है। 2016 में कांग्रेस छोड़ने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा था की इन पापियों को जनता जवाब देगी। लेकिन 2017 चुनाव के नतीजों में साबित हो गया कि कौन पापी है और कौन सही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here