हरदा का वार, कहा-भाजपा ने 3 मुख्यमंत्री नहीं दिये बल्कि गलत बयानी की एक लंबी लाइन खींच दी

देहरादून : उत्तराखंड में बढ़ती बेरोजगारी और रोजगार के मुद्दे को लेकर एक बार फिर से पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा सरकार को घेरा है। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर से उत्तराखंड सरकार को रोजगार के मुद्दे को लेकर घेरा और जुबानी हमला किया है। हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर बार बार सीएम बदलने को लेकर भी तंज कसा।

हरीश रावत की पोस्ट

पूर्व सीएम हरीश रावत ने लिखा कि भाजपा ने 3 मुख्यमंत्री नहीं दिये बल्कि गलत बयानी की एक लंबी लाइन खींच दी। पहले माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा कि मैंने 7 लाख लोगों को रोजगार दे दिया है। जब उनसे सवाल किया वो 7 लाख कहां हैं! विभागवार, क्षेत्रवार बताइये तो वो हट गये। दूसरे आये उन्होंने कहा कि हमने 2 लाख लोगों को नौकरी दे दी है। जब उनसे पूछा ये 2 लाख कहां से नौकरियां दी हैं, आप हमको को उन विभागों के नाम बताइए तो वो भी कन्नी काट गये।

आगे पूर्व सीएम हरीश रावत ने लिखा कि अब तीसरे महाशय हैं वो कह रहे हैं कि मैं 1 लाख स्वरोजगार सृजित करूंगा। खैर उन्होंने दावा जरा कम रखा है, लेकिन यह वो भी नहीं बता रहे हैं कि 1,00,000 स्वरोजगार किन-किन क्षेत्रों में पैदा होंगे! ताकि लोग नजर रख सकें कि ये स्वरोजगार पैदा हुये हैं और प्रशंसा कर सकें। अभी 2 माह बाद आचार संहिता लग जाएगी, दावा बड़ा। लोगों को सपने ऐसे दिखाइए जिन सपनों को पूरी करने की आपके पास क्षमता हो और आपका अनुभव, पुराना रिकॉर्ड यह कहता हो कि आप उन सपनों को पूरा कर सकते हैं। यह काम केवल-केवल हम कर सकते हैं, हमारी पार्टी कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here