हरक का बड़ा बयान, कहा- मैं कोई पाकिस्तानी नहीं जो किसी भी सीट से दावेदारी ना कर सकूं

देहरादून : बीते दिनों कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने 4 विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी हरक सिंह रावत ने यमकेश्वर डोईवाला केदारनाथ और लैंसडाउन से चुनाव लड़ने का बयान दिया था जिसके बाद कई नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है और वह इस को लेकर परेशान हैं।

वहीं इस चुनावी सरगर्मी के बीच हरक सिंह रावत का बड़ा बयान सामने आया हैं। सीट बदलने की चर्चाओं और केदारनाथ विधानसभा सीट से दावेदारी को लेकर हरक सिंह रावत ने बड़ा बयान दिया है। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि मैं कोई पाकिस्तानी नहीं जो उत्तराखंड विधानसभा में किसी भी सीट से दावेदारी ना कर सकूं। हरक सिंह रावत ने कहा कि मैं उत्तराखंड का रहने वाला हूं। उत्तराखंड भारत का रहने वाला हूं। अब तक कई विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के दौरान बाहरी होने के आरोप लगे हैं। लेकिन जिन विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ा वहां की जनता ने मुझे चुनाव लड़ाया।

हरक सिंह रावत ने शैला रानी रावत के बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि शैला रानी रावत ने केदारनाथ विधानसभा सीट पर बाहरी प्रत्याशी को टिकट न दिए जाने की बात कही थी। हरक ने कहा कि जब मैंने रुद्रप्रयाग जिला बनाया तब मेरे पर बाहरी होने का आरोप क्यों नहीं लगाया गया।

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा कि केदारनाथ आपदा आने के बाद जब राहत बचाव कार्य के लिए पहुंचा था तब मुझ पर बाहरी होने का आरोप क्यों नहीं लगाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here