खटीमा में बोले हरक- हरीश रावत और खंडूड़ी की तरह पुष्कर धामी भी हार सकते हैं चुनाव

खटीमा : पूर्व कैबिनेट मंत्री और वर्तमान में कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत बीते दिन खटीमा पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी भुवन कापड़ी के लिए वोट की अपील की और कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी मजबूत स्थिति में हैं। वहीं बुधवार को हरक सिंह रावत रामनगर के ढिकुली होटल में पहुंचे जहां मीडिया कर्मियों से रुबरु होते हुए हरक सिंह ने कहा कि जिस तरह हरीश रावत और भुवन चंद्र खंडूड़ी सीएम रहते विधानसभा सीटों से चुनाव हार गए थे। उससे लगता है कि खटीमा में कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव जीत सकते हैं।

हरक सिंह रावक ने कहा कि पहले लग रहा था कि कि कांग्रेस प्रत्याशी भुवन की स्थिति ठीक नहीं है। लेकिन जब जनसभा की और लोगों का उत्साह देखा तो आश्वस्त हो गया हूं कि जनता ने भाजपा की ताकत के आगे कांग्रेस को जिताने का मन बनाया है। कहा कि जनता ने इस बार पूरा मन बना लिया है कि, सूबे कांग्रेस को सत्ता में बिठाना है।

हरक सिहं रावत ने कहा कि उन्होंने पहले ही चुनाव नहीं लडऩे की बात कह दी थी और अगर वो चुनाव लड़ते तो अपनी ही सीट में सिमट कर रह जाते हैं। कमजोरी होती है कि पहले प्रत्याशी खुद को बचाता है फिर दूसरे क्षेत्र में ध्यान देता है। हर विधानसभा सीट में पार्टी प्रचार के लिए भेज रही है। रावत ने कहा कि जो भी घटनाक्रम उस समय चला तब उन्होंने भाजपा छोडऩे का मन नहीं बनाया था। लेकिन इंटरनेट मीडिया में चली झूठी खबरों के आधार पर भाजपा ने उन्हें हटाने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांगे्रस सरकार बनाने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here