हंसकर बोले हरक : मैं किसी से मिलने जा रहा हूं तो वो न्यूज बन रही है, अब लंच करेंगे

देहरादून : उत्तराखंड की राजनीति में उस वक्त हलचल मच गई जब खबर आई कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कैबिनेट मंत्री हरक सिह को फोन कर ब्रेकफास्ट करने की बात कही है। ये खबर सुनकर मीडिया समेत विपक्ष को यशपाल आर्य की सीएम से मुलाकात वाला वाक्या याद आ गया जिसके बाद भाजपा को बड़ा झटका लगा था।

मेरी हर किसी से मुलाकात न्यूज बन रही- हरक सिंह

लेकिन बता दें कि इस मुलाकात को लेकर अब वन मंत्री हरक सिंह रावत का बयान सामने आया है। हरक सिंह रावत ने बड़े ही सामान्य अंदाज में हंसकर मीडिया को जवाब देते हुए कहा कि ये मुलाकात एक सामान्य मुलाकात है। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने हंसकर कहा कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि मैं किसी से भी मिलने जा रहा हूं तो वो न्यूज बन जा रही है। उन्होंने कहा कि मदन कौशिक ने उन्हें मिलने के लिए कहा था लेकिन वो नहीं जा पाए। उन्होंने इस मुलाकात को सामान्य मुलाकात करार दिया। हरक सिंह रावत ने ये बयान बड़े ही सामान्य और हंसकर दिया।

मदन कौशिक से 2 बजे मिलेंगे हरक

हरक सिंह रावत ने कहा कि मदन कौशिक हमारे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं उनका मुझे फोन आया। मिलने है लेकिन मैं लेट हो गया और अब हम 2 बजे मिलेंगे। हरक सिंह रावत ने कहा कि ये तो सामान्य सी बात है। हरक ने कहा कि बीते दिन में सीएम से मिला ये कोई दिक्कत थोड़ी है। हरक सिंह रावत ने कहा कि अटकलें औऱ चर्चाएं चलती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here