हल्द्वानी : पेट्रोल-डीजल और गैस के दामों के खिलाफ हल्ला बोल, सड़क पर टेम्पो को धक्का लगाकर प्रदर्शन

हल्द्वानी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल और गैस के दामों में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में पद यात्रा निकालते हुए महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी पदयात्रा में शामिल रहे।

इस दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि पहले जब दाम बढ़ते थे तो भाजपा के नेता सड़कों पर आकर प्रदर्शन करते थे। आज उन्हीं की सरकार में पेट्रोल 100 रुपये तक पहुंचने वाला है। गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। गैस सिलेंडर की सब्सिडी खत्म कर दी गई है आम आदमी पर महंगाई की मार पड़ रही है। कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने कहा कि विराट कोहली ने शतक नहीं मारा लेकिन सरकार ने पेट्रोल के दाम में शतक मार दिया। महंगाई के बढ़ने के बाद भी सरकार के कानों में जूं नहीं रेंग रही आने वाले चुनाव में जनता भाजपा सरकार को इसका जवाब देगी।

आप का सड़क पर टेंपो को धक्का लगा कर प्रदर्शन

वहीं आम आदमी पार्टी ने भी महंगाई के खिलाफ आक्रोश जताया है। तिकोनिया से एसडीएम कोर्ट तक सड़क पर टेंपो को धक्का लगा कर प्रदर्शन किया, लगातार बढ़ रही महंगाई के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने केंद्र सरकार को महंगाई में नियंत्रण करने पर नाकाम सरकार करार देते हुए कहा कि आज आम आदमी का जीना दुश्वार हो गया है। लगातार बढ़ रही महंगाई की वजह से रोजमर्रा की चीजों पर भी सीधा असर पड़ रहा है पिछले 2 महीनों में चार बार गैस के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। ठीक उसी तरह डीजल और पेट्रोल के दामों में भी बढ़ोतरी हो रही है जिसका आम आदमी पार्टी विरोध करती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here