हल्द्वानी- संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

हल्द्वानी : उत्तराखंड में बीते दिन तीन हत्याओं से देहरादून समेत उत्तराखंड दहल गया। दून में मालकिन नौकर की हत्या कर दी गई थी। जिनका शव घर के पीछे से बरामद हुआ था तो वहीं हल्द्वानी में भी देर रात मुखानी थाना क्षेत्र में 64 वर्षीय बुजुर्ग का शव बाथरूम से बरामद हुआ जिनके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं बता दें कि मृतक बुजुर्ग की बेटियों ने हत्या की आशंका जताई है और पुलिस को शिकायत की है। मृतक के परिजनों ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते उनके पिता की हत्या की गई है।

जानकारी के मुताबिक 64 वर्षीय हंसा दत्त जोशी ऊंचापुल हल्द्वानी में अकेले अपने मकान पर रहते थे उनकी शादीशुदा बेटी हल्द्वानी और दूसरी बेटी दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही है। बताया जा रहा है कि कुछ साल पूर्व उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। और बीते रात को 1:30 बजे उनका पड़ोसी उनके कमरे में पहुंचा तो हंसा दत्त कमरे में नहीं थे। बाथरूम में जाकर देखा तो उनका शव पड़ा हुआ था और मुंह से खून निकल रहा था। इस घटना की सूचना उन्होंने तत्काल मुखानी पुलिस को दी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया.

देर शाम मोर्चरी पहुंची मृतक की बेटी का आरोप है कि उसके पिता की हल्द्वानी में 40 बीघा जमीन है। और कुछ लोग उसके पिता की जमीन को कब्जा करना चाहते हैं और उन्हीं लोगों ने उनके पिता की हत्या की गई इधर पुलिस पूरे घटनाक्रम की छानबीन में जुट गई हैसीओ शांतनु पराशर ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली और अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here