हल्द्वानी : कार ने एक के बाद एक कर मारी 7 वाहनों को टक्कर, मां-बेटी घायल

नैनीताल : उत्तराखंड में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है। ताजा मामला नैनीताल का है जहां एक अनियंत्रित कार ने बैंक के बाहर पार्क किए गए 7 वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार आज बुधवार करीब 1:30 बजे रुद्रपुर से हल्द्वानी की तरफ जा रही कार काफी तेज स्पीड में थी। ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी के पास बैंक के बाहर कार अनियंत्रित हो गई और बैंक के बाहर पार्क किए गए वाहनों को तेजी से टक्कर मार दी। इस दौरान बैंक के बाहर मौजूद चंपा जोशी उम्र 45 वर्ष पत्नी रमेश चंद्र जोशी निवासी संतोषी माता मंदिर लालडांठ व 21 वर्षीय बेटी मेधा जोशी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भेजा गया।

घटना के बाद मौके पर भगदड़ की स्थिति मच गई। स्थानीय लोग एकत्र होने लगे और मां बेटी को अस्पताल भेजने की तैयारी के बीच ही कार सवार मौके से गायब हो गए। सूचना पर ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी की ओर से मौके पर टीम भेजी गई। जो कि आरोपितों की खोज कर रहे हैं। साथ ही गाड़ी के बारे में पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here