हल्द्वानी ब्रेकिंग : स्पा सेंटरों पर एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम की छापेमारी, इन पर कार्रवाई की तैयारी

हल्द्वानी- पुलिस के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने गुरुवार को हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव स्थित कई स्पा सेंटरों पर छापा मारा। जिनमे से 3 स्पा सेंटरों पर अनियमितता पाई गई। पुलिस ने तीनों स्पा संचालकों के खिलाफ कोविड महामारी एक्ट और पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया और अनियमितताओं पर स्थानीय प्रशासन को रिपोर्ट भेजने की तैयारी की जा रही है।

आपको बता दें कि कप्तान के निर्देश पर जिले भर के स्पा सेंटरों पर छापेमारी की जा रही है। जिसमे लाइसेंस समेत तमाम तरह के डॉक्यूमेंट चेक किए जा रहे हैं। साथ ही साथ ये भी चेक किया जा रहा है कि स्पा सेंटरों पर कोवि़ड गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है या नहीं। इसी के तहत आज गुरुवार को इंचार्ज लता बिष्ट के नेतृत्व में एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने भोटिया पड़ाव क्षेत्र स्थित स्पा सेंटरों पर छापेमारी की और जिसमे से तीन स्पा सेंटरों पर खामियां पाई गई। जानकारी मिली है कि तीनों स्पा सेंटरों ने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था साथ ही वहां काम करने वाले स्टाफ का भी सत्यापन नहीं कराया गया था। पुलिस टीम ने तमाम तरह की चेकिंग के बाद तीन स्पा सेंटरों के संचालकों पर कोविड महामारी एक्ट और पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया और रिपोर्ट सिटी मजिस्ट्रेट को भेजकर कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

आपको बता दें कि पहले भी टीम द्वारा स्पा सेंटरों पर छापेमारी की गई है और कई खामियां पाई गई है। कइयों का रजिस्ट्रेशन नहीं था तो कई संचालक स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का धंधा करते पाए गए थे जिनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की गई है। पुलिस ने सभी स्पा सेंटर के संचालकों को रजिस्ट्रेशन कराने और साथ ही काम करने वाले कर्मचारियों के सत्यापन की भी चेतावनी दी थी लेकिन कई संचालकों ने पुलिस की चेतावनी को हल्के में लिया और अब उन पर कार्रवाई की तैयारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here