हल्द्वानी ब्रेकिंग : ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई तेज रफ्तार स्कूटी, दो युवकों की मौत

हल्द्वानी। हल्द्वानी में सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन सड़क हादसों में लोगों की मौत हो रही है। आए दिन तेज रफ्तार का कहर हल्द्वानी में देखने को मिल रहा है। बीते कुछ दिनों में हुए सड़क हादसों में कई लोगों ने जान गंवा दी है।

ताजा मामला हल्द्वानी के गौलापार क्षेत्र में रामबाग चौराहे का है जहां बीती रात बुधवार को एक ट्रैक्टर ट्रॉली से तेज़ रफ़्तार स्कूटी की जबरदस्त टक्कर हो गई जिससे स्कूटी सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। दोनों धारचूला पिथौरागढ़ के रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार पिथौरागढ़ निवासी रमेश सिंह पुत्र विरेन्द्र सिंह व सावन सिंह पुत्र राजेश सिंह किसी काम से हल्द्वानी आए थे। वे बुधवार रात किसी काम से स्कूटी पर गौलापार जा रहे थे। तभी उनकी स्कूटी सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों की सूचना पर दोनों को 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों युवकों के बारे में विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है। उनके परिजनों का भी पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here