उत्तराखंड से बड़ी खबर: हरदा ने पोस्ट किया VIDEO, पोस्टल बैलेट पर बड़ा खुलासा

देहरादून: कांग्रेस लगातार पोस्टल बैलेट पर सवाल उठा रही है। लेकिन, भाजपा बार-बार कांग्रेस के आरोपों को नकार रही है। इस मामले में पूर्व सीएम हरीश रावत ने अब एक बड़ा खुलासा किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सियासी पारा और चढ़ गया है। पोस्टल बैलेट की पूरी प्रक्रिया ही सवालों के घेरे में आ गई है।

हरीश रावत लगातार उत्तराखंड में पोस्टल बैलट मैं धांधली का आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने भी निर्वाचन आयोग से शिकायत कर चुके हैं। अब पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक वीडियो अपनी फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया है।

इस वीडियो में सीधेतौर पर नजर आ रहा है कि किस तरह से एक ही व्यक्ति साइन कर वोट डाल रहा है। इस तरह से एक ही व्यक्ति कैसे किसी को वोट डाल सकता है। हरीश रावत निर्वाचन आयोग से संज्ञान लेने का अनुरोध कर रहे हैं। इस वीडियो में एक ही आदमी कैसे पोस्टल बैलेट में कैसे सबके हस्ताक्षर कर सकता है।

एक छोटा वीडियो सबकी जानकारी के लिए वायरल कर रहा हूं। इसमें एक आर्मी के सेंटर में किस प्रकार से एक ही व्यक्ति सारे वोटों को टिक कर रहा है और यहां तक कि सभी लोगों के हस्ताक्षर भी वही कर रहा है। उसका एक नमूना देखिए, क्या इलेक्शन कमिशन इसका संज्ञान लेना चाहेगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here