उत्तराखंड में बढ़ रही गुंडागर्दी : आइसक्रीम के पैसे मांगने पर लोहे की रॉड से तोड़ा हाथ

लक्सर : हरिद्वार समेत कई मैदानी जिलों में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन बड़ी बड़ी घटनाएं हो रही हैं. कभी चोरी तो कभी लूट तो कभी हत्या-दुष्कर्म जैसे मामले सामने आ रहे हैं। छोटी छोटी बातों पर लोग बड़े अपराधों को अंजाम देने से चूक नहीं रहे हैं. छोटे-छोटे विवाद बड़े अपराध का रुप ले रहे हैं.

ताजा मामला हरिद्वार के लक्सर का है जहां सिर्फ आइसक्रीम के पैसे मांगने पर लोहे की रॉड से हमला कर हाथ तोड़ने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर कुन्हारी गांव निवासी मेहरबान गांव में आइसक्रीम की ठेली लगाता है। 4 अप्रैल की शाम अपने घर के पास वह आइसक्रीम बेच रहे थे। हम्मदपुर कुन्हारी के पास गांव का ही नासिर आया और आइसक्रीम लेकर खाने लगा। आरोप है कि पैसे मांगने पर उसने गाली गलौज कर दी। कुछ देर बाद नासिर ने फोन कर शाहरुख, खलील और मुस्तकीम को बुला लिया। चारों ने गालीगलौज करते हुए घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। नासिर ने पंच से आंख पर हमला कर दिया।आरोप है कि शाहरुख ने लोहे की रॉड से हमला कर मेहरबान के बाएं हाथ की हड्डी तोड़ दी। शोर मचाने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

इस मामले पर कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here