उत्तराखंड VIDEO : बंदूक वाला दूल्हा, हर्ष फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल

रुड़की: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करते आज तक आपने बारातियों को ही देखा होगा, लेकिन रुड़की के ढंडेरा में खुद दूल्हे राजा हाथ में बंदूक लेकर फायरिंग करते हुए नजर आया. वहीं इस बंदूकबाज दूल्हे ने बारातियों और महमानों के बीच हर्ष फायरिंग की. इस दौरान समारोह में शामिल लोगों की सांसें थम सी गयी. दूल्हे को फायरिंग करते देख लोग भी हैरान थे, बुलेट राजा को बंदूक चलाते वीडियो बनाई गई, जिसे अब सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। वहीं अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वहीं यह वीडियो रुड़की के ढंडेरा स्थित शहनाई गार्डन का बताया जा रहा है जो 24 मार्च है।

दरअसल बीती 24 मार्च को लक्सर के बसेड़ी गांव से एक बारात ढंडेरा के शहनाई गार्डन में आई थी, इसी दौरान दूल्हे राजा जमशेद ने गार्डन में आसमान की तरफ बंदूक लहराते हुए हर्ष फायरिंग की। फायरिंग करते हुए दूल्हे राजा की वीडियो बनाई गई जिसे अब सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, जिस समय फायरिंग की गई उस समय मौजूद महमानों की सांसे थम गई, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बताते चलें कि हर्ष फायरिंग पूरी तरह से बैन है और हथियार लहराना अपराध की श्रेणी में आता है। हर्ष फायरिंग के दौरान अब तक कई लोग काल के गाल में समा चुके हैं। अब बंदूक हाथ में थाम दूल्हे राजा का ठाय-ठाय करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा है, देखने वाली बात ये होगी कि इस मामले में स्थानीय पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here