हल्दवानी। खराब सड़क देख धरने पर बैठा दूल्हा, बारात फंसी तो पैदल निकले बाराती

धरने पर बैठे दूल्हाउत्तराखंड के हल्द्वानी में एक दूल्हा धरने पर बैठ गया। दूल्हा खराब सड़क को देख नाराज था और इसीलिए धरना दे रहे कांग्रेस नेताओं के साथ धरने पर बैठ गया।

दरअसल ये पूरा मामला हल्दवानी- काठगोदाम- हैड़ाखान मार्ग का है। ये रास्ता पिछले एक महीने से बाधित है। इस मार्ग के बाधित होने से इस मार्ग पर पड़ने वाले 120 गांवों का संपर्क राज्य के अन्य हिस्सों से टूटा हुआ है।

सड़क की बदहाली के विरोध में कांग्रेस नेता और सदन में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्या अपने सहयोगियों के साथ धरने पर बैठ गए। इसी दौरान कोटाबाग के राहुल अपनी बारात लेकर उधर से गुजरे। उनकी बारात में शामिल गाड़ियां भी बदहाल सड़क पर फंस गईं। इससे पूरी बारात बेहद परेशान हुई। साथियों की परेशानी देख राहुल भी यशपाल आर्या के पास पहुंच गए और उन्ही के पास धरने पर बैठ गए। इधर जब दुल्हन के घर वालों को पता चला तो वो भागे भागे धरना स्थल पहुंचे और राहुल को धरना खत्म करने को कहा। राहुल ने कहा कि राज्य में इतने महत्वपूर्ण मार्ग की इतनी खराब हालत नहीं होनी चाहिए। बाद में दुल्हन के परिजनों के मानमनौवल के बाद दूल्हा पैदल ही ससुराल की ओर निकला।

आपको बता दें कि काठगोदाम- हैड़ाखान- सिमलिया बैंड मोटर मार्ग पिछले काफी वक्त से बंद चल रहा है। इस मार्ग पर भूस्खलन के चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार हो रहे भूस्खलन के चलते ये मार्ग पूरी तरह ध्वस्त हो गया है। कांग्रेस नेता यशपार्य आर्य ने कहा है कि इस मार्ग पर बीमार से लेकर दूल्हे तक को पैदल चलना पड़ रहा है। शासन प्रशासन आंखें मूंदे बैठा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here