राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने बॉबी देओल को किया इस अवॉर्ड से सम्मानित

बॉबी देओल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पिछले साल आई वेब सीरीज आश्रम के लिए अवॉर्ड दिया गया। उन्हें महाराष्ट्र के राजभवन में आयोजित 27वें सोल लायंस गोल्ड अवार्ड 2021 पुरस्कार समारोह में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सम्मानित किया। इस समारोह में सेना के अधिकारी और बॉलीवुड के कई सिलेब्स शामिल हुए थे।

इस मौके पर बॉबी देओल ने कहा कि वेब सीरीज आश्रम के लिए 27वें सोल लायंस गोल्ड अवार्ड्स 2021 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता ओटीटी स्टार पुरस्कार प्राप्त करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं शो के निर्माताओं को उनके बेहतरीन काम, मनोरंजक स्टोरी लाइन और बाबा निराला के किरदार के लिए मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि अब यहां से और बहुत आगे और ऊपर जाना है इस पुरस्कार के लिए मुंबई के लायंस क्लब की टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं

बॉबी देओल को इससे पहले भी आश्रम, वेब सीरीज में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। वेब शो में उनके विशिष्ट और रियल परफॉरमेंस के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिली थी और पूरी दुनिया से उनके प्रशंसकों और मनोरंजन प्रेमियों को वेब सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।बॉबी फिलहाल आश्रम के सीजन 2 की तैयारी कर रहे हैं और आने वाले साल में उनके पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here