सरकारी टीचर का हुआ ट्रांसफर, गांव वालों ने धोए पैर, कंधे पर उठाकर दी विदाई

आंध्र प्रदेश : सोशल मीडिया पर एक टीचर के फेयरवेल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. गांव के सरकारी स्कूल के टीचर का ट्रांसफर हुआ तो, लोगों ने उनको पारंपरिक विदाई दी. लोगों ने उनके पैर धोए, कंधे पर बिठाया और महिलाओं ने ड्रम पर डांस किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर एमवी राव ने ट्विटर पर शेयर किया है.

आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले के गुम्मा लक्ष्मीपुरम गांव के मलगुगुड़ा सरकारी स्कूल के शिक्षक नरेन्द्र गोवडु का ट्रांसफर हो गया था. आखिरी दिन गांव के लोगों ने उनक पैर धोए, कंधों पर बिठाया और पारंपरिक डांस किया. टीचर की शानदार विदाई देख आईएएस ऑफिसर के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई.

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दिलचस्प वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की गई है. आदिवासी गांव वालों ने टीचर को शानदार विदाई दी. उनका दूसरी जगह ट्रांसफर हो गया था.इस वीडियो को उन्होंने 2 फरवरी की शाम को शेयर किया था, जिसके अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 600 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह विदाई काफी यादगार लग रही है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here