अच्छी खबर : लोगों को मिलेगी बड़ी राहत, आज से शुरू हो रही हैं ये उड़ानें

 

देहरादून: जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अब जयपुर के लिए भी हवाई सेवा शुरू होने जा रही है। स्पाइस जेट की यह उड़ान पूरे सप्ताह संचालित होगी। इसके अलावा स्पाइस जेट ने अहमदाबाद-दून और दिल्ली-दून के बीच भी एक-एक हवाई सेवाएं बढ़ा दी हैं। स्पाइस जेट ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर मंगलवार से तीन नई सेवाओं को विस्तार दिया है। इनमें दून-जयपुर के अलावा अहमदाबाद और दिल्ली के बीच एक-एक सेवा शामिल है।

एयरपोर्ट निदेशक डीके गौतम ने बताया कि इसके अलावा 15 जनवरी से मुंबई- दिल्ली के बीच भी एयर इंडिया की एक और उड़ान शुरू हो रही है। उन्होंने बताया कि स्पाइस जेट की दून-जयपुर सेवा पूरे सप्ताह जारी रहेगी। यह उड़ान प्रातरू 8 बजकर पांच मिनट पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। यहां से सुबह 9 बजकर पांच मिनट पर यह उड़ान अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेगी, जबकि शाम 5 बजकर 50 मिनट पर जौलीग्रांट से स्पाइस जेट की यह उड़ान जयपुर के लिए रवाना होगी।

उन्होंने बताया कि 15 जनवरी से मुंबई-दून के बीच एयर इंडिया की फ्लाइट भी शुरू हो रही है। यह उड़ान सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। वहीं, 10 बजकर 15 मिनट पर मुंबई के लिए उड़ान भरेगी। निदेशक डीके गौतम ने बताया कि 12 जनवरी से एयरपोर्ट पर उड़ानों का नया शेड्यूल भी जारी किया गया है। कुछ उड़ानों के समय में मामूली परिवर्तन हुआ है, जबकि अन्य उड़ानें पूर्ववत रहेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here