गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा की बिगड़ी तबीयत, कराई कोरोना जांच, सारे कार्यक्रमों पर रोक

नीरज चोपड़ा…नीरज चोपड़ा को आज देश का बच्चा बच्चा जानने लगा है, उन्होंने जैवलिन थ्रो में देश के लिए गोल्ड हासिल किया जो की युवाओं के लिए प्रेरणा बन गए हैं। लेकिन खबर है कि नीरज चोपड़ा की तबीयत खराब हो गई। वहीं खबर है कि इसके चलते नीरज चोपड़ा का कोरोना की जांच भी कराई गई जो की निगेटिव आई है लेकिन उन्‍हें सावधानी रखने को कहा गया है। ओलिंपिक चैंपियन भाला फेंक एथलीट नीरज चोपड़ा को पिछले कुछ दिनों से तेज बुखार है, लेकिन वह कोरोना टेस्ट में निगेटिव आए हैं। उन्हें स्वदेश पहुंचने के दो दिन बाद तेज बुखार आ गया जिसके बाद डाक्टरों की सलाह पर उन्होंने कोरोना टेस्ट भी कराया।

सारे कार्यक्रमों पर रोक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीरज चोपड़ा को बुखार है और इसी के चलते उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जो की निगेटिव आया है, लेकिन हमने कुछ समय के लिए उसके सारे कार्यक्रमों पर रोक लगा दी है। हालांकि वह शनिवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे। खबर है कि नीरज रविवार भारतीय ओलिंपिक संघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में नहीं पहुंचे।

सम्‍मान समारोह में भी नहीं जा सके थे

सरकार ने सोमवार को चोपड़ा और सभी अन्य पदक विजेताओं को सम्मानित किया था। अगले दिन भारतीय एथलेटिक्स महासंघ ने भी उन्हें सम्मानित किया। चोपड़ा बुखार के कारण गुरुवार को पंजाब और शुक्रवार को हरियाणा सरकार द्वारा कराए गए सम्मान समारोह में शिरकत नहीं कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here