गोदियाल की BJP सरकार पर आरोपों की बौछार, कहा- किसानों की हुई हत्या, प्रियंका से डरी सरकार

देहरादून : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का बड़ा बयान सामने आया है। गणेश गोदियाल ने आज मंगलवार को यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर बोलते हुए कहा कि सरकार पर हमला किया और कहा कि लखीमपुर खीरी में किसानों की हत्या की गई है. गणेश गोदियाल ने यूपी में प्रियंका गांधी के साथ हुए दुर्व्यवहार के खिलाफ विरोध जताया और वो सांकेतिक धरने पर बैठे। गणेश गोदियाल ने कहा कि प्रियंका गांधी से यूपी सरकार डर गई है और इसलिए उनके लखीमपुर खीरी में जाने नहीं दिया गया।

रासुका लगाए जाने को लेकर किया हमला

गणेश गोदियाल ने भाजपा सरकार पर वार किया औऱ राज्य में रासुका लगाने का अधिकार डीएम को दिए जाने पर निशाना साधा। गणेश गोदियाल ने कहा कि अपनी चमड़ी बचाने की उत्तराखंड सरकार कोशिश कर रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार जनता को दबाने और विपक्ष को दबाने की कोशिश कर रही है।

अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क वापस करने की मांग

आगे सरकार पर हमला करते हुए गणेश गोदियाल ने कहा कि सरकार ने अभ्यर्थियों से आवेदन शुल्क ना लेने का ऐलान किया था।सरकार आवेदन शुल्क वापस करे। कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान लिए गए जो असफल छात्र रहें उन्हें सराकर आवेदन शुल्क वापस करें।

अवैध खनन को सीएम पुष्कर सिंह धामी शह दे रहें हैं-गोदियाल

गणेश गोदियाल ने खनन को लेकर भी सरकार को घेरा और कहा कि अवैध खनन को सीएम पुष्कर सिंह धामी शह दे रहे हैं। पुष्कर सिंह धामी के चेले चाटे खनन कर रहें हैं। कहा कि गंगा में मशीनों से खनन हो रहा है। गणेश गोदियाल ने इसमे पीएम मोदी को भी लपेटे में लिया और कहा कहा पीएम मोदी उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी को जुमलों को लेकर माफी मांगनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here