भगवान ऐसी मां किसी को ना दे, 3 बच्चों के साथ कुएं में कूदी मां, तीन बच्चों की मौत

जौनपुर में एक मां तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। जहां दो जुड़वा बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां और एक बच्चे को रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया गया है। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि मां मानसिक तौर पर बीमार है। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इलाज के दौरान चार वर्षीय मासूम बच्ची ने भी दम तोड़ दिया है। एक साथ तीन मासूम बच्चे की मौत के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

मीरगंज थाना के अगहुआ निवासी छोटेलाल प्रजापति की बेटी अंतिमा का विवाह 5 साल पहले सिकरारा थाना क्षेत्र के चकमैथा डमरुआ निवासी सतीश प्रजापति के साथ हुआ था। अंतिमा 17 जनवरी को अपने बच्चों के साथ मायके आयी हुई थी। उसका पति सतीश मुम्बई रहता है। रविवार की शाम साढ़े 6 बजे अपने तीनों बच्चों को लेकर घर से दक्षिण दिशा में एकांत में गई और वहां स्थित कुएं के पास पहुंच गई। उसने दोनों बच्चों को पहले कुएं में फेंका फिर 4 वर्ष की बेटी श्रेया को लेकर कुंए में कूद गई।

बगल के खेत में मौजूद कुछ लोगों की नजर पड़ी तो वो मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने आनन-फानन बचाव कार्य कर अंतिमा को सुरक्षित निकाल लिया। खोज के दौरान अनुज व अतुल के शव मिल गए। घटना की खबर लगने पर सीओ मछलीशहर अतर सिंह व थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे।

पूछताछ में मायके वालों ने पुलिस को बताया कि अंतिमा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और इसी कारण उसने ये कदम उठाया। बताया कि कुएं में कूदने के बाद वो अपने बच्चों को ढूंढने लगी और रोने लगी। गांव के लोगों के समझाने पर वो रस्सी के सहारे बाहर आई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here