प्रेमिका ने सोफे के नीचे गाड़ दिया प्रेमी का शव, बदबू दूर करने के लिए किया ये घिनौना काम

 

गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिससे स्थानीय लोगों समेत पुलिस भी सकते में है। बता दें कि एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के शव के साथ जो क्रूरता की उसके देखकर मौके पर मौजूद सभी लोगों का और पुलिस का दिल दहल गया। दरअसल 11 अगस्त से लापता 21 साल के मुरसलीन का शव पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड के घर से बरामद किया है। प्रेमी का शव उसकी गर्लफ्रेंड ने खुरपे से गड्ढा खोदकर अपने घर के आंगन में दफना दिया था और ऊपर से सोफा रख दिया था ताकि किसी को शक न हो। इतना ही नहीं, शव से बदबू न आए, इसके लिए ऊपर से नमक डाल दिया। पुलिस ने प्रेमिका व उसके परिजनों को हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ की तो चौंकाने वाली बात सामने आई।

दरअसल, मुरसलीन की गर्लफ्रेंड ने बताया कि एक दिन पड़ोसियों के घर टीवी पर सावधान इंडिया सीरियल देखा था, जिसमें शव को गड्ढे में दबाने का दृश्य दिखाया गया था। घटना के बाद उसके दिमाग में वहीं सीन आया। उसने पुलिस को बताया कि मुरसलीन उससे शादी करना चाहता था। बताया कि मुरसलीन का प्लान भागकर शादी करने का था लेकिन वो इसके लिए राजी नहीं थी। 11 अगस्त को वह इसी नीयत से प्रेमिका के घर पहुंचा। प्रेमिका ने बताया कि उसने भागने से इनकार कर दिया तो मुरसलीन ने उसी के दुपट्टे से फंदा लगाकर उसके घर में आत्महत्या कर ली जिससे वो डर गई। उसे समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या करे। उसने किसी तरह खुद को संभाला और फंदा काटकर मुरसलीम के शव को नीचे उतारा। इसके बाद सोफा हटाकर उसके नीचे खुरपे से गड्ढा खोदकर शव उसमें डालकर ऊपर नमक और मिट्टी डाल दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुसरलीन और उसकी प्रेमिका के घर के बीच की दूरी महज 200 मीटर है। परिजन व ग्रामीण मिलकर मुरसलीम को गांव में जंगल में तलाश रहे थे। मृतक के परिजनों ने युवती के घर के तलाशी लेने के लिए पुलिस से कहा था।पुलिस ने कई बार युवती के घर की तलाश ली, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया।

पुलिस के मुताबिक, दो दिन पहले मुरसलीन का सिम एक्टिव हुआ तो उसकी लोकेशन ढिकौली (बागपत) में आई। पुलिस ने नंबर पर संपर्क किया तो वह आइसक्रीम विक्रेता कपिल के पास मिला। पूछताछ में कपिल ने बताया कि वह खैराजपुर गांव में आइसक्रीम बेचने गया था। वहां एक युवती ने आइसक्रीम खरीदी और पांच सौ रुपये का नोट दिया। आइसक्रीम के पैसे काटने के बाद उसने बाकी रुपए युवती को लौटा दिये। घर जाकर शाम को पैसे की गिनती शुरू की तो पांच सौ रुपए के नोट में मोबाइल सिम था।

पुलिस ने आइसक्रीम वाले को युवती का आमना-सामना कराया तो उसने उसे पहचान लिया। इस मामले में एसपी डॉ ईरज राजा ने जानकारी देते हुए बताया कि करीब दो साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चला रहा था। मामले में युवती के भाई, मां व बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्या-आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मौत का कारण स्पष्ट होने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here