लिव इन में रह रही प्रेमिका ने प्रेमी पर फेंका तेजाब, मौत, 5 बहनों का रो-रोकर बुरा हाल

आज तक आपने सिरफिरे आशिक और एक तरफा प्यार में युवक द्वारा लड़की पर तेजाब फेंकने के मामलों के बारे में सुना होगा लेकिन आगरा में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख और जान सब हैरान हैं। जी हां बता दें कि आगरा में बीते दिन लड़की ने अपने प्रेमी के मुंह पर तेजाब फेंक दिया। इसमे प्रेमी बुरी तरह झुलस गया। जिसे अस्पताल ले जाया गया वहीं बीती शाम युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। वहीं बता दें कि लड़की के शरीर में भी तेजाब के छींटे पड़े थे।

आपको बता दें कि मामला आगरा जिले के हरीपर्वत इलाके का है। जहां प्रेमिका ने प्रेमी के चेहरे और शरीर पर तेजाब फेंक दिया। मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी देवेंद्र कासगंज जिला का रहने वाला था और लड़की सोनम औरैया की रहने वाली है। देवेंद्र एक पैथोलॉजी पर काम करता था और लड़की सोनम एक अस्पताल में नर्स है। दोनों प्रेमी-प्रेमिका लिव इन में रहते थे।बीते दिन दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रेमी की कहीं और शादी तय होने से प्रेमिका आग बबूला हो गई थी और इससे गुस्साई प्रेमिका ने प्रेमी के मुंह पर तेजाब फेंक दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा गया है कि प्रेमी का कहीं और रिश्ता होने पर प्रेमिका आग बबूला हो गई थी। प्रेमिका सोनम को प्रेमी के कहीं और शादी करने की बात पता चल गई थी जिससे आक्रोश में आकर ये कदम उठाया। वहीं मृत की पांच बहनें भाई के सिर पर सेहरा बंधने का इंतजार कर रही थी लेकिन आज युवक की इलाज के दौरान देवेंद्र की मौत हो गयी। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here