युवती की इंस्टाग्राम पर हुई आदिल से दोस्ती, मेरठ से हरिद्वार ले जाकर किया दोस्तों के साथ रेप

ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र के चमड़ा पैंठ के पास एक नाबालिग युवती बदहवास हालत में पड़ी मिली। युवती के गैंगरेप कर वहां फेंक दिया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

ब्रह्मपुरी क्षेत्र निवासी गैंगरेप पीड़ित नाबालिग छात्रा ने बताया कि तीन महीने पहले इंस्टाग्राम पर उसकी मुलाकर आदिल नाम के युवक से हुई थी। जिसके बाद में दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी। फिर विगत 17 जनवरी को आदिल ने दोस्ती का हवाला देकर छात्रा को भूमिया के पुल पर बुलाया और फिर अपने दोस्त के साथ उसे जबरदस्ती कार में बैठाकर हरिद्वार ले गया। इसके बाद आरोपी आदिल ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हरिद्वार के एक होटल में उसके साथ दरिंदगी की। फिर वे दोनों छात्रा को वापिस मेरठ ले आए।

छात्रा का आरोप है कि दोनों युवकों ने मेरठ में भी अलग-अलग तीन होटलों में उसके साथ रेप किया और फिर शुक्रवार को उसे चमड़ा पैठ के पास फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा से आदिल का मोबाइल नंबर लेकर सर्विलांस की मदद से उसे ढूंढा जा रहा है। आदिल ने फर्जी आईडी का इस्तेमाल कर इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया हुआ था। जल्द ही आदिल और उसके दोस्त को ढूंढ लिया जाएगा।

बता दें कि आरोपियों के दूसरे समुदाय से होने के कारण मामला संवेदनशील हो गया है। एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स को ब्रह्मपुरी में लगाया गया है। पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया गया है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पीड़ित छात्रा के पिता की अभी 6 महीने पहले ही मौत हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here