तोहफे जो आंखें चौंधिया दें : जैकलीन-नोरा पर पानी की तरह बहाए पैसे, 50 लाख के घोड़े और 9 लाख की बिल्ली के…

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिलों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। पिछले कई दिनों से उनके करियर से लेकर पर्सनल लाइफ में उथल-पुथल मची हुई है। जैकलीन 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय के निशाने पर हैं। 5 दिसंबर को देश से बाहर जाने का प्रयास कर रही एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। गुरुवार को तीसरी बार जैकलीन ED के सामने पेश हुईं। तिहाड़ जेल में बंद शातिर ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके रिश्तों को लेकर पूछताछ हुई है। खबरों कि मानें तो ED ने 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश चंद्रशेखर  को गिरफ्तार किया था। इस मामले की जांच में खुलासा हुआ कि सुकेश के जैकलिन के साथ भी रिश्ते हैं और वो जैकलिन पर काफी पैसा खर्च कर चुका है।

ED ने अपनी 7 हजार पेज की चार्जशीट में बताया है कि जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश ने करोड़ों रुपये के महंगे-महंगे गिफ्ट्स दिए थे।  इनमें 52 लाख का अरबी घोड़ा, 9-9 लाख रुपए की चार पर्शियन बिल्लियां, डायमंड सेट्स जैसे महंगे गिफ्ट हैं। सुकेश ने जैकलीन के लिए कई चार्टर्ड फ्लाइट्स बुक की थी। इसके अलावा सुकेश के जैकलीन के भाई के साथ कुछ फाइनेंशियल ट्रांजैक्शंस हुए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार सुकेश चंद्रशेखर ने ये तक कहा था कि उसने जैकलीन को आइलैंड गिफ्ट किया है।नोरा को बीएमडब्ल्यू दी जिसकी कीमत 63 लाख रुपये हैं।

10 करोड़ रुपये से ज्यादा के गिफ्ट जैकलीन को दिए थे

सुकेश चंद्रशेखर 2017 से जेल में था। इस साल की शुरुआत में वह जमानत पर बाहर आया था जिसके बाद उसकी और जैकलीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। कहा जा रहा है कि सुकेश ने 10 करोड़ रुपये से ज्यादा के गिफ्ट जैकलीन को दिए थे। इसके बाद ही ED के निशाने पर जैकलीन आ गईं और उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया। जैकलीन रविवार को मुंबई एयरपोर्ट से मस्कट की फ्लाइट पकड़ रही थीं तभी अधिकारियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

दिल्ली से मुंबई और फिर यहां से चेन्नई जाने की चार्टर्ड फ्लाइट को सुकेश ने बुक करवाया

जांच में यह भी सामने आया है कि जैकलीन के लिए दिल्ली से मुंबई और फिर यहां से चेन्नई जाने की चार्टर्ड फ्लाइट को भी सुकेश ने बुक करवाया था। एक्ट्रेस के कुछ फाइव स्टार होटल में रुकने का खर्च भी सुकेश ने ही उठाया था। ED को दोनों के बीच तीन बार हुई मुलाकात की पुख्ता जानकारी मिली है, इसी को लेकर एक्ट्रेस से पूछताछ की जा रही है।

सुकेश और जैकलीन 7-8 महीने तक रिलेशनशिप में रहे थे।-वकील का दावा

एक रिपोर्ट के अनुसार सुकेश के वकील अनंत मलिक ने दावा किया है कि सुकेश और जैकलीन 7-8 महीने तक रिलेशनशिप में रहे थे। उन्होंने यह भी दावा किया है कि सुकेश ने सबसे ज्यादा गिफ्ट जैकलीन और नोरा फतेही को ही दिए थे। इसीलिए ED ने दोनों ऐक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि दोनों ही ऐक्ट्रेसेस ने सुकेश से किसी भी तरह के संबंध होने से इनकार किया है।

 जांच में यह भी सामने आया है कि एक्ट्रेस से सुकेश ने तिहाड़ जेल में रहने के दौरान कई बार फोन पर बात की है। इसके पुख्ता सबूत मिलने के बाद ED की एक टीम तिहाड़ जेल का दौरा भी कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here