12 साल के बच्चे को गुलदार ने मारा, खेल कर घर लौटते समय किया हमला

tehri-guldar-attackटिहरी के घनसाली में गुलदार ने बारह साल के एक बच्चे को शिकार बना लिया है। गुलदार के हमले में बच्चे की मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा है।

बताया जा रहा है कि शनिवार को बालगंगा तहसील के ग्राम अल्दी का निवासी 12 साल के अरनव पुत्र रणवीर चंद अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए अपने घर से कुछ दूरी पर मयकोट गांव में गया था। शाम बजे के आसपास वो दोस्तों के साथ खेलकर वापस अपने घर की ओर आ रहा था। इसी बीच रास्ते में उसपर घात लगाकर बैठे गुलदार ने हमला कर दिया। गुलदार अरनव को घसीटता हुए अंदर जंगल में ले गया। इधर जब शाम तक अरनव घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की। इसी बीच परिजनों को रास्ते में खून के निशान मिले। इन निशानों के पीछे चलते हुए लोग अंदर जंगल में पहुंचे तो उन्हे तकरीबन रात ढाई बजे के आसपास अरनव का शव बरामद हुआ।

अरनव की मौत की खबर मिलते ही पूरे इलाके में मातम पसर गया। लोगों में दहशत का भी माहौल है। खासतौर पर बच्चे और बुजुर्गों को गुलदार का गंभीर खतरा बना हुआ है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अरनव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here