न्यू ईयर पार्टी के लिए गया फिर लौट कर नहीं आया 9वीं का छात्र, गंगनहर से शव बरामद

रुड़की : पीर बाबा कॉलोनी के पास गंगनहर से बीती 31 दिसंबर से लापता छात्र का शव गंग नहर से मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गंगनहर कोतवाली पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

तो वहीं दूसरी ओर मृतक छात्र के परिजनों ने मृतक के साथ पढ़ने वाले तीन युवकों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। दरअसल बेल्डा गांव निवासी 17 वर्षीय वंश पाल पुत्र सतपाल निवासी ब्रहमपुर के सरस्वती विद्या मंदिर में कक्षा 9 का छात्र था ।मर्तक परिजनों का आरोप है कि उसका निशांत की चचेरी बहन से अवैध संबंध थे जिसका निशांत लगातार विरोध करता था जिसके चलते 31 दिसम्बर को स्कूल से आने के बाद निशान्त और आयुष वंशपाल को नए साल की पार्टी बनाने के बहाने से कलियर धनोरी मार्ग पर गंगनहर के पास ले गए, जहां उन्हें रहमतपुर गांव निवासी ज़ीशान भी मिला।

परिजनों का आरोप है कि तीनों आरोपियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और बाद बाद में तीनों ने वंशपाल को गंगनहर मे फेंक दिया। उन्होंने इस सम्बन्ध में पुलिस को तहरीर भी दी है लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है।वहींं छात्र वंशपाल का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतज़ार कर रही है। वहीं बड़ी संख्या में ग्रामीण और मर्तक केपरिजन सुबह सवेरे ही पोस्टमार्टम ग्रह पर पहुंच चुके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here