गडकरी ने ली चुटकी, ठहाकों से गूंजा हॉल, कहा-CM इसलिए दुखी, कब रहेंगे, कब जाएंगे, भरोसा नहीं और….

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का जयपुर में दिया एक बयान खूब वायरल हो रहा है। राजस्थान विधानसभा में ‘संसदीय प्रणाली और जन अपेक्षाएं’ विषय पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गडकरी ने कहा कि इन दिनों राज्यों के मुख्यमंत्री इस बात को लेकर दुखी रहते हैं कि ना जाने उन्हें कब हटा दिया जाए। गडकरी के इस बयान पर कार्यक्रम में खूब ठहाके गूंजे। आपको बता दें कि बीजेपी ने बीते कुछ महीनों में चार राज्यों में मुख्यमंत्री बदले हैं। गुजरात में तो सोमवार को ही भूपेंद्र पटेल की शपथ हुई है। ऐसे में उनके इस बयान को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है। सुनिए गडकरी ने क्या कहा।

विधायक इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो मंत्री नहीं बन पाए. मंत्री इसलिए दुखी हैं-गड़करी

नितिन गडकरी ने कहा कि आजकल हर किसी की समस्या है, हर कोई दुखी है. विधायक इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो मंत्री नहीं बन पाए. मंत्री इसलिए दुखी हैं, क्योंकि उन्हें अच्छा विभाग नहीं मिला. अच्छे विभाग वाले इसलिए दुखी हैं, क्योंकि वो मुख्यमंत्री नहीं बन पाए. जो मुख्यमंत्री बन पाए वो इसलिए दुखी हैं, क्योंकि कब रहेंगे और कब जाएंगे, इसका भरोसा नहीं है. नितिन गड़करी की ये बात सुन हॉल में मौजूद सभी ने ठहाके लगाए।

भाजपा ने कई मुख्यमंत्रियों को अचानक बदला

गौरतलब है कि भाजपा ने हाल ही के दिनों में कई मुख्यमंत्रियों को अचानक बदल दिया गया है. पहले उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सिंह रावत की जगह की जगह तीरथ सिंह रावत को लाया गया, बाद में उन्हें भी बदलकर पुष्कर सिंह धामी को लाया गया. फिर कर्नाटक में बीएस. येदियुरप्पा की जगह बसवराज बोम्मई को लाया गया और अब गुजरात में विजय रुपाणी की जगह भूपेंद्र पटेल को मुख्यमंत्री बनाया गया. वहीं, असम में भी चुनाव के बाद इस बार सर्वानंद सोनोवाल को मुख्यमंत्री ना बनाकर हिमंत बिस्वा सरमा को मुख्यमंत्री बनाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here