दोस्त ने दिया दगा, अकेले ले गई होटल में, फिर दोस्तों ने ही किया गैंग रेप

rape
rape

मध्य प्रदेश के देवास जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एमपी में एक नाबालिग किशोरी की दोस्त ने ही उसको धोखा दिया और उसकी आबरु लुटवाने का काम किया। किशोरी अपनी सहेली को धोखे से एक होटल में ले गई, जहां उसके तीन दोस्तों ने किशोरी का रेप किया। इसके बाद आरोपी उसका अपहरण कर राजस्थान ले गए। हालांकि, पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर धोखेबाज सहेली सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

देवास जिला पुलिस अधीक्षक कृष्णा वेणी देसावती ने बताया कि पीड़िता किसी काम से रेलवे स्टेशन गई थी। उसी दौरान उसकी नाबालिग सहेली किसी काम के बहाने से उसे अपनी स्कूटी पर बैठाकर एक होटल में ले गई।वहां होटल संचालन ने बिना पहचान पत्र के ही कमरा बुक कर लिया। कमरे में जाने के बाद सहेली के दोस्त रोहित खटीक (23), अजय खटीक (20) एवं विशाल गोस्वामी ने पीड़िता का गैंगरेप कर दिया।

एसपी ने बताया कि होटल में गैंगरेप करने के बाद तीनों आरोपी और उसकी सहेली पीड़िता को अपने अन्य दोस्त अमन खटीक (18) एवं नितेश तिवारी (19) के हवाले कर दिया।इन दोनों ने भी उसका रेप किया और बाद में अपहरण कर राजस्थान के चित्तौड़गढ़ ले गए। दो दिन वहां रहने के बाद वह उसे जयपुर ले आए। वहां भी उन्होंने पीड़िता से रेप किया और उसके साथ मारपीट कर प्रताडि़त करते रहे।

एसपी ने जानकारी दी कि पीड़िता के पिता ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसमें बताया था कि वह देवास में अपनी मौसी के यहां रहते हुए पढ़ाई कर रही थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। पिता की रिपोर्ट के आधार पर राज्य के सभी पुलिस थानों में सूचना भिजवाई गई थी। इसके बाद जयपुर पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर 6 आरोपी और उसकी सहेली को गिरफ्तार कर लिया। जयपुर पुलिस की सूचना पर देवास पुलिस ने जयपुर जाकर आरोपी और पीड़िता को अपने साथ ले आई। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करने के बाद उसके 164 के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here