देहरादून में किटी के नाम पर करोंड़ों की धोखाधड़ी, पति-पत्नी फरार, SSP के पास पहुंची महिलाएं

देहरादून : देहरादून में फिर से किटी के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है जिसमे पति पत्नी किटी के नाम पर धोखाधड़ी कर फरार हो गए हैं जिसके बाद महिलाओं ने एसएसपी से शिकायत की है और कार्रवाई की मांग करते हुए उनके पैसे वापस दिलाने की अपील एसएसपी से की है। आपको बता दें कि पहले भी किटी के नाम पर करोड़ों की ठगी के मामले सामने आ चुके हैं। शहर में किटी के नाम पर धोखाधड़ी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

ताजा मामला डालनवाला कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक किटी संचालक द्वारा रकम हड़पने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिलाओं ने आज एसएसपी से मिलकर शिकायती पत्र सौंपा है। एसएसपी योगेंद्र सिंह रावत ने मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।वही पीड़ित महिलाओं द्वारा 18 नवंबर 2019 को भी एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपा था लेकिन आज तक भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और न ही महिलाओं के रुपए वापस मिले है।

पीड़िता संगीता ने बताया की डालनवाला क्षेत्र में अमित बेदी और इसकी पत्नी पूजा बेदी दोनों मिलकर 2016 से कमेटी चलाते है और हमने 2018 से इनके पास से कई किटी शुरू की थी लेकिन जब हमारी किटी पूरी हुई तो इन्होंने हमारी और किटी की रकम नहीं दी है जिसके बाद उन्होंने किटी संचालक पर किटी वाले रुपए देने का दबाव बनाया है। इसके बाद दोनों पति-पत्नी उन्हें जेल भेजने की धमकी देने लगे। जिसके बाद उन्हें सब खेल समझ में आया और वो एसएसपी के पास शिकायत करने पहुंचे। सभी महिलाएं एसएसपी से मिलने आए और शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर किटी के पैसे वापस दिलाने की मांग की।

जानकारी मिली है कि दोनों पति पत्नी के झांसे में सैकड़ों लोग फंसे हैं। इनमे सीनियर सिटीजन भी शामिल हैं। इनता ही नहीं इसमे गरीब तबके के लोगों ने भी कमेटी डाल रखी थी। पति-पत्नी को करीब दो करोड़ रुपए से अधिक रुपए लोगो को देने हैं। पति-पत्नी द्वारा किटी में महिलाओं से एक-दो-तीन-चार और पांच हज़ार रुपए की अलग अलग किटी डलवाते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here