उत्तराखंड : पूर्व सांसद ने कहा BJP फिर बनाएगी सरकार, चलेगा मोदी मैजिक

हल्द्वानी: भाजपा के पूर्व सांसद बलराज पासी ने कांग्रेस को नसीहत दी है कि वे उत्तराखण्ड में रैलियों का परिणाम देखें। उन्होंने देहरादून में हुई राहुल गांधी की रैली को फेल बताते हुए कहा की लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने जितनी रैली की थी। वहां कांग्रेस का परिणाम शून्य रहा। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा ने एक तरफा क्लीन स्वीप किया।

पासी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली जहां-जहां देश के अंदर हो रही है। वहां एक अलग ही परिवर्तन देखने को मिल रहा है। इस बार भी उत्तराखंड में भाजपा एक बार फिर से प्रचंड बहुमत से अपनी सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि छल की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की कांग्रेस कभी सैनिकों के तो कभी हिंदुत्व के नाम पर वोट मांग रही है।

सबसे बड़ा दोहरा चरित्र तो कांग्रेस का उस समय सामने आया, जब राहुल गांधी के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सीडीएस स्वर्गीय विपिन रावत की तस्वीर का कट आउट लगाया और जिस दिन स्वर्गीय बिपिन रावत का अस्थि विसर्जन हो रहा था। उसी दिन उनकी राष्ट्रीय महामंत्री नृत्य कर रही थी।

बलराज पासी ने कहा कि कांग्रेस का हिंदुत्व और सैनिकों से कोई लेना-देना नहीं है। क्योंकि जो कांग्रेस पहले स्वर्गीय विपिन रावत जी को गली का गुंडा बताती थी। वहीं कांग्रेस आज स्वर्गीय विपिन रावत का कटआउट अपने कार्यक्रम में लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here