स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी में पांच गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

भगवानपुर पुलिस ने कस्बे में चल रहे स्पा सेंटर पर छापा मारकर महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक सहित तीन पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की है। वहीं महिलाओं को उनके स्वजन की सुपुर्दगी में देने की तैयारी भी चल रही है।

जनकारी के मुताबिक भगवानपुर पुलिस ने कस्बे में चल रहे स्पा सेंटर पर छापा मारकर महिला सति पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें पुलिस ने स्पा सेंटर संचालक सहित तीन पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की है। वहीं महिलाओं को उनके स्वजन की सुपुर्दगी में देने की तैयारी चल रही है।

मुठभेड़ का दूसरा आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

हरिद्वार रानीपुर कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे अंदर मुठभेड़ का दूसरा आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। व्यक्ति मध्य प्रदेश के गुना जिले का रहने वाला है। शुक्रवार सुबह हुई मुठभेड़ में एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुका है। दोनों बीते माह पुलिस पर किए गए हमले में फरार चल रहे थे। इनमें से सिपाही की आंख फोड़ने वाले मुख्य आरोपी पर 50 हजार का इनाम रखा हुआ था।

शुक्रवार को पुरानी नहर पटरी बहादराबाद में बहादराबाद पुलिस के चेतक कर्मियों पर फायर कर दो व्यक्ति फरार हो गए थे। तत्काल घेराबंदी कर हुई मुठभेड़ के बाद एक व्यक्ति देवराज पुत्र भूरिया निवासी उज्जैन मध्य प्रदेश मौके से धर दबोचा गया था व उसका साथी सिद्धार्थ चौहान पुत्र भान दास निवासी सिंघाडी थाना गुना जिला मध्य प्रदेश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया था।

फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रानीपुर व बहदराबाद पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी। फरार व्यक्ति सिद्धार्थ चौहान पुत्र भानदास को रानीपुर पुलिस द्वारा शुक्रवार की रात्रि बंदा न.3 गढ़मीरपुर जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। जिस संबंध में कोतवाली रानीपुर में आर्म्स एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस द्वारा अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here