सबसे पहले आएगा उत्तराखंड के मुखिया का रिजल्ट, पढ़िए इसके बाद किसकी आएगी बारी

रुद्रपुर : उधमसिंह नगर की खटीमा सीट हॉट सीटों में से एक है। वो इसलिए भी क्योंकि सीएम धामी यहां से चुनाव के मैदान में उतरे हैं। वहीं बता दें कि उधमसिंह नगर के 9 विधानसभा सीटों में सबसे पहले प्रदेश के मुखिया यानी की मुख्यमंत्री का परिणाम घोषित किया जाएगा। खटीमा का 10 राउंड में तो रुद्रपुर का 16 राउंड में रिजल्ट घोषित किया जाएगा।

आपको बता दें कि 10 मार्च की तैयारियों में शासन प्रशासन जुट गया है। स्ट्रॉन्ग रुम के बाहर पुलिस फोर्स का कड़ा पहरा है।  बता दें कि पीठासीन, मतदान अधिकारियों को ईवीएम मशीन में मतगणना की ट्रेनिंग दी जाएदी। मंडी समिति के स्ट्रांग रुम में ईवीएम मशीनों को सुरक्षित रख दिया गया है। जसपुर में 11, काशीपुर में 15, बाजपुर में 13, गदरपुर में 12, रुद्रपुर में 16, किच्छा में 12, सितारगंज में 10, नानकमत्ता में 11 व खटीमा में 10 राउंड की गिनती होगी। जिस विधानसभा की गिनती पूरी होती जाएगी, उसी प्रकार प्रत्याशियों की हार-जीत घोषित की जाएगी

मिली जानकारी के अनुसार सबसे पहले खटीमा इसके बाद सितारगंज का रिजल्ट आएगा। इसी तरह जसपुर  और नानकमत्ता, इसके बाद किच्छा और गदरपुर और इसके बाद बाजपुर, बाद में काशीपुर और लास्ट में रुद्रपुर का रिजल्ट आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here