उत्तराखंड : बेरोजगारी में पहले प्यार फिर शादी और बन गए चोर

हल्द्वानी: पुलिस ने कार चोरी मामले का खुलासा किया है। इस मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। मामला बेहद चौंकाने वाला है। कार चोरी मामले में पकड़े गए पति-पत्नी बेरोजगार हैं। दोनों ने प्रेम विवाह किया, तो घर वालों ने घर से निकाल दिया। दोनों को जब कुछ काम नहीं मिला तो चोरी करना शुरू कर दिया।

दोनों ने पहली बार में ही एक आई-20 कार चोरी कर ली और अपनी पहली ही चोरी में पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दोनों को जेल भेज दिया गया है। मूलरूप से सैफियो की मस्जिद सिविल लाइन मुरादाबाद निवासी शादाब अली चोरगलिया रोड पर अपने पिता की दूध डेयरी में काम करता था। यहां रहने के दौरान शादाब को इंद्रानगर बनभूलपुरा में रहने वाली मुस्कान उर्फ जारा से प्रेम हो गया।

दोनों ने शादी का फैसला किया, लेकिन शादाब के घरवाले तैयार नहीं थे और शादाब ने घरवालों के खिलाफ जाकर जारा से शादी कर ली। इस बात से नाराज परिजनों ने उसे घर से निकाल दिया। बेरोजगार हो चुका शादाब पत्नी के साथ भटकने लगा और जब जेब में खाने के पैसे भी नहीं बचे तो दोनों ने मिलकर चोरी की योजना बनाई।

पुलिस ने बताया कि योजना के तहत शादाब और उसकी पत्नी ने बीती 24 फरवरी को जजी कोर्ट बृज विहार कालोनी से आई-20 कार चोरी कर ली। इस मामले में कार मालिक मनीष सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों पता चला और फिर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here