उत्तराखंड ब्रेकिंग: पहले पत्नी को कमरे में किया बंद, फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार

 

बाजपुर: पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इस झगड़े में पति को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी पत्नी पर चाकू से एक के बाद एक ताबड़तोड़ वार कर दिए। महिला को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है।

बाजपुर कनोरा गांव निवासी दानिश पुत्र वाहिद पेंटर गांव में ही दर्जी की दुकान चलाता है। करीब छह माह पहले उसकी शादी जनपद रामपुर (उत्तर-प्रदेश) निवासी नरगिस से हुई थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि सोमवार को स्वजनों की गैरमौजूदगी में दानिश ने पत्नी को कमरे में बंद करके उसे चाकुओं से गोद डाला।

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी देख आरोपित कमरे से फरार हो गया। आनन-फानन में दोराहा पुलिस चौकी प्रभारी प्रकाश बिष्ट फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से नरगिस को घायल अवस्था में काशीपुर के एक निजी अस्पताल पहुंचाया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

नरगिस की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घटना की सूचना विवाहिता के मायके वालों को देने के साथ ही फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। गांव में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपित ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला क्यों बोला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here