उत्तराखंड: पहले 14 साल की बेटी को मार डाला, फिर उसकी लाश के साथ किया दुष्कर्म

rape
rape

तमिलनाडु के कोयंबतूर से हैवानियत की दर्दनाक खबर आई है। 44 साल के एक व्यक्ति ने पहले तो एक महिला से विवाहेतर संबंध बनाए और फिर उसकी 14 साल की बेटी की दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। इस सनसनीखेज घटना का अंजाम देने वाले आरोपी को कोयंबतूर पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने दुष्कर्म व हत्या के बाद नाबालिग का शव प्लास्टिक की बोरी में भरकर कचरे के ढेर में फेंक दिया था।

हत्या का खुलासा तब हुआ जब गुरुवार को एक सफाईकर्मी को कचरे के ढेर से दुर्गंध आई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके से शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी मुथुकुमार को गिरफ्तार कर लिया। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सरवनमपट्टी के पास किराए के मकान में रह रहा था।

पुलिस के अनुसार मृत नाबालिग लड़की की मां अपने पति से आठ साल पहले अलग हो गई थी। महिला ने मुथु कुमार को 2.5 वजन के आभूषण और 50 हजार रुपये नकद देकर नए जेवर लाने को कहा था, लेकिन उसने ये आभूषण बेच दिए व नकदी खर्च कर दी। इसके बाद लड़की की मां जब उससे इनकी बारबार मांग की तो इन्हें लौटाने के लिए तैयार हो गया। इस बीच 11 दिसंबर को मुथु कुमार महिला के घर पहुंचा। उस वक्त घर पर महिला की नाबालिग बेटी अकेली थी।

मुथुकुमार ने उससे कहा कि वह अपनी मां को फोन कर कहे कि उसने उसे जेवर दे दिए हैं। इसके बाद उसने बच्ची को जेवर देने के लिए अपने घर बुलाया। जब बालिका सुबह करीब 11.30 बजे आरोपी के घर पहुंची तो उसने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, जब पीड़िता ने भागने की कोशिश की तो उसने तकिये से उसका गला दबाया और फिर उसकी शॉल से गला घोंट दिया। दरिंदा यहीं नहीं रूका, इसके बाद उसने बालिका से दुष्कर्म भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here