देहरादून। हरियाणा के युवकों ने झोंके फायर, SSP ने पुलिस चौकी के पूरे स्टाफ को ही हटाया

ssp dehradun dilip kunwar

देहरादून के प्रेमनगर के बिधौली में युवकों द्वारा फायरिंग मामले में पूरी चौकी पर गाज गिरी है। एसएसपी ने बिधौली चौकी के पूरे स्टाफ को प्रेमनगर थाने से अटैच कर दिया है। साथ ही बिधौली चौकी पर नए स्टाफ की तैनाती के आदेश दिए हैं।

आपको बता दें कि बिधौली गांव में बाइक हटाने को लेकर विवाद हो गया। रविवार को बारिश के दौरान हुए इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। हरियाणा से आए कुछ लोगों ने गांव के प्रधान पति और एक अन्य युवक पर विवाद के दौरान ही फायर झोंक दिया। जब गांव वालों ने इन लोगों को दौड़ाया तो अपनी गाड़ियों में बैठ वाहनों को रौंदते हुए भागने लगे।

 

दरअसल दो स्कार्पियो गाड़ियों के बीच एक बाइक आ गई। इस बाइक को हटाने की बात को लेकर हरियाणा के युवकों ने बाइक सवार राजू को मार दिया। इससे नाराज लोगों ने पुलिस को बुलाआ। आरोप है कि पुलिस ने सख्त कार्रवाई भी नहीं की। इससे लोग नाराज होकर धरने पर बैठ गए। मौके पर एसपी सिटी पहुंची लेकिन लोग नहीं माने। बाद में विधायक के समझाने पर लोग हटने को राजी हुए।

बाद में पुलिस ने हरियाणा के युवकों के ऊपर 307 का मुकदमा दर्ज किया है। कुछ आरोपियों को पकड़ भी लिया गया है। हालांकि इस मामले में लापरवाही बरतने से नाराज एसएसपी ने पूरी बिधौली चौकी स्टाफ को हटा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here