एक्टर सोनू सूद के खिलाफ FIR दर्ज, पुलिस कर चुकी है एसयूवी गाड़ी जब्त

पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान पोलिंग बूथ के पास पाए जाने पर सोनू सूद की कार को पंजाब पुलिस द्वारा जब्त कर लिया गया है। इसके बाद जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि वह मोगा के Landeke गांव में अपनी बहन के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे, तो उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। सोनू सूद के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत मोगा सिटी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर मोगा से कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रही थीं। मतदान के दिन सोनू सूद की गाड़ी को जब्त कर लिया गया था और उन्हें को घर भेज दिया गया। सोनू सूद को घर पर रहने की सलाह दी गई। चुनाव आयोग ने सूद को मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोका था क्योंकि सोनू सूद के खिलाफ शिकायत मिली थी कि वह कथित तौर पर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे।

वहीं सोनू सूद ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए एएनआई को बताया कि वह बस पोलिंग बूथ पर निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा कि हमें विपक्ष, खासकर अकाली दल के लोगों द्वारा विभिन्न बूथों पर धमकी भरे कॉलों के बारे में पता चला। कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे हैं। इसलिए निष्पक्ष चुनावों की जांच करना और सुनिश्चित करना हमारा कर्तव्य है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here