मंगलौर में बेखौफ बदमाशों ने की फायरिंग

gun-firing
police man shot dead in police station party

रुड़की के मंगलौर में पुलिस से बेखौफ हुए बदमाशों ने देर रात को मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम। मंगलौर के अब्दुल कलाम चौक पर देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक ढाबे पर की फायरिंग। फायरिंग की आवाज सुनकर जब लोग मौक पर जमा हुए तो शोर शराबे की आवाज सुनकर अज्ञात बदमाश फरार हो गए। गनीमत रही की फायरिंग में कोई किसी की जान नहीं गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले जाँच की शुरू कर दी है।
रुड़की के मंगलौर में पुलिस से बेखौफ हुए बदमाश।

मंगलौर के अब्दुल कलाम चौक पर देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक ढाबे पर की फायरिंग। फायरिंग की आवाज सुनकर जब लोग मौक पर जमा हुए तो शोर शराबे की आवाज सुनकर अज्ञात बदमाश फरार हो गए। गनीमत रही की फायरिंग में कोई किसी की जान नहीं गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले जाँच की शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इस दौरान ढाबे का मालिक आलम भी मौके पर मौजूद था। स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से मंगलौर क्षेत्र निवासी लोग दहशत में जीने को मजबूर।

पूर्व में भी वारदात को दिया अंजाम

पूर्व में भी इस तहर की घटना को बदमाशों ने दिया अंजाम। हरिद्वार के लक्सर में एक व्यापारी को निशाना बनाने आए बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। इस फायरिंग में दो पुलिस घायल हो गए थी। बता दें बदमाश यहां एक व्यापारी के घर पर हमला करने आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here