उत्तराखंड : दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र की मौत, पत्नी और दूसरा बेटा घायल

बाजपुर: मंगलवार का दिन अमंगल साबित हुआ। सुबह से ही दर्दनाक हादसों की खबरें लगातार सामने आती रही। चम्पावत और कोटद्वार की दुर्घटनाओं में 17 लोगों की जानें चली गई। वहीं, ऊधमसिंह नगर के बाजपुर में दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि, मासूम बेटा और पत्नी गंभीर घायन हैं। घायल मासूम और मां को काशीपुर रेफर किया गया है।

सुलतानपुर पट्टी चौकी प्रभारी दीपक कौशिक ने बताया कि सोमवार देर सायं ग्राम दोहरा टांडा मुस्तकीम, थाना आईटीआई काशीपुर, निवासी 28 वर्षीय मित्रपाल अपनी पत्नी 25 वर्षीय सुमन तथा अपने जुड़वा पुत्र वंश व हिमांशु उम्र 2 वर्ष के साथ अपनी बाइक से बाजपुर में रिस्तेदारों से मिलकर वापस अपने घर लौट रहे थे कि ग्राम रम्पुरा शाकर के समीप हादसे का शिकार हो गए।

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने बाइक के सड़क पर गिरे होने और मौके पर चालक मित्रपाल के मृत पाये जाने के बाद 108 एम्बुलेंस की मदद से मां और दोनों बच्चों को सीएचसी पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि अस्पताल पहुंचने तक एक वंश की भी मृत्यु हो गई।

इधर, मृतक की पत्नी सुमन और दूसरे दुधमुहें पुत्र हिमांश को भी गंभीर चोटें आने से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद काशीपुर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना किससे हुई पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here