बेटी की कटी गर्दन लेकर थाने पहुंचा पिता, पुलिस से बोला-अब जाकर चैन मिला

पिता-बेटी का रिश्ता खासम खास होता है। बेटी से पिता का ज्यादा लगाव होता है लेकिन यूपी के हरदोई ऐसी घटना सामने आई है जो दिल को झकझोर कर रख देगा। जी हां बता दें कि यूपी के हरदोई के मझिला थाना क्षेत्र के पांडेयपुरवा में पिता ने गड़ासे से बेटी की गर्दन काट दी और सिर को लेकर थाने पहुंचा। इतना ही नहीं पिता पुलिस से बोला की अब शांति मिली। वहीं पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए बेजा।

सिर हाथ में लेकर मझिला थाने पहुंचा पिता

मिली जानकारी के अनुसार मृतक बेटी नीलम का एक युवक से अफेयर था। मंगलवार दोपहर पिता ने बेटी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजन हालत में देख लिया था। उस समय तो नीलम मौके से फरार हो गई। लेकिन पिता का गुस्सा सातवे आसमान पर था। पिता ने बुधवार शाम को बेटी पर गड़ासे से कई वार किए और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद सिर हाथ में लेकर मझिला थाने पहुंचा।

दो दिन से कुछ खाया पिया नहीं हूं, अब चैन आया है-पिता

थाने पहुंचे आरोपी पिता ने कहा कि बेटी का सिर है। काटकर लाया हूं, धड़ कमरे में पड़ा है। दो दिन से कुछ खाया पिया नहीं हूं, अब चैन आया है। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, आरोपी ने बहुत तसल्ली से सिर को जमीन पर रखा। चोटी पकड़े होने से बाल चेहरे पर आ गए थे। आरोपी ने बाल को चेहरे से हटाया।

जानकारी मिली है कि हैरानी इस बात की है कि ये सब होता रहा है और गांव वाले देखते रहे। किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। राहगीरों ने आरोपी के हाथ में कटा सिर देखा तो हर कोई डर गया।जानकारी मिली है कि आरोपी पिता खुद सिर लेकर थाने पहुंचाय़ ये नजारा देख पुलिस भी चौंक गई। मौके पर तुंरत एसपी अनुराग वत्स पहुंचे। उन्होंने  बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक सिपाही को निलंबित किया गया है। जानकारी मिली है कि सिपाही ने सिर को बाल से पकड़ा था।

एएसपी ने बताया कि किसी ने यह फोटो ट्वीट की थी। संज्ञान में लेते हुए यह कार्रवाई की गई है। एएसपी ने बताया कि सिपाही का यह कृत्य मानव गरिमा के विपरीत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here