खेती और डेयरी का काम करने वाले किसान ने खरीदा 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर, खिल उठे ग्रामीणों के चेहरे

मुंबई के भिवंडी के एक किसान ने 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर खरीदा। ये खबर और तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है। हेलीकॉप्टर खरीदने वाले किसान का नाम है जनार्दन भोईर…जो की डेयरी का काम करते हैं। जानकारी मिली है कि डेयरी कारोाबारी जनार्दन को अपने दूध के कारोबार के सिलसिले में कई बार देश के कई जगहों पर जाना पड़ता है औऱ इसी को देखते हुए उन्होंने हेलीकॉप्टर खरीदा। हेलकॉप्टर देख गांव के लोग बेहद खुश हुए।

आपको बता दें जनार्दन खेती के साथ ही डेयरी और रियल स्टेट कारोबार करते हैं जो खरीदे गए हेलीकॉप्टर का ट्रायल ले रहे हैं। जनार्दन 15 मार्च को एक हेलीकॉप्टर लेने जा रहे हैं। लैंडिंग की व्यवस्था का जायजा लेने मुंबई के कुछ तकनीशियन हेलीकॉप्टर के साथ गाँव पहुंचे थे। बता दें कि इसके लिए ढाई एकड़ जगह में चारदीवारी, हेलीकॉप्टर, चारदीवारी के साथ हेलीकॉप्टर रखने के लिए गैरेज, पायलट, इंजीनियर और सुरक्षा कर्मियों के घर की प्राइवेसी व्यवस्था की जाएगी। रविवार को, भोईर गांव में एक हेलीकॉप्टर में नहीं उतरे और ग्राम पंचायत में विजयी सदस्यों को उतार दिया। अपने काम के सिलसिले में उन्हें कई बार पश्चिम से पूर्वी राज्यों की यात्रा करनी पड़ी। कई स्थानों पर उड़ानों की सुविधा नहीं होने के कारण, उन्होंने बहुत समय बर्बाद किया, जिसके बाद उन्होंने एक दोस्त की सलाह पर एक हेलीकॉप्टर खरीदा।

इस पर कारोबारी जनार्दन का कहना है कि उन्हें अक्सर डेयरी व्यवसाय के लिए पंजाब, गुजरात, हरियाणा, राजस्थान और पूर्वी राज्यों में जाना पड़ता है। जनार्दन भोईर ने अपने घर के पास हेलीकॉप्टर के लिए हेलीपैड का निर्माण भी करवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here